शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण... अधिक जानने के लियें पूरा पेज अवश्य देखें

शिर्डी से सीधा प्रसारण ,... "श्री साँई बाबा संस्थान, शिर्डी " ... के सौजन्य से... सीधे प्रसारण का समय ... प्रात: काल 4:00 बजे से रात्री 11:15 बजे तक ... सीधे प्रसारण का इस ब्लॉग पर प्रसारण केवल उन्ही साँई भक्तो को ध्यान में रख कर किया जा रहा है जो किसी कारणवश बाबा जी के दर्शन नहीं कर पाते है और वह भक्त उससे अछूता भी नहीं रहना चाहते,... हम इसे अपने ब्लॉग पर किसी व्यव्सायिक मकसद से प्रदर्शित नहीं कर रहे है। ...ॐ साँई राम जी...

Tuesday 20 January 2015

कल रात सपने में बाबा आये


बाबा साई :: क्यूँ दुखी होते है, जब मैं तेरे साथ हूँ क्यूँ धीरज खोता है?
मैं बोला :: बाबा जानता हूँ आप आस पास हो फिर भी ये दिल चिंतित होता है, कर्मो के चक्कर में पड़कर ये दिल धीरज खोता है।।
बाबा साई :: श्रद्धा और सबुरी ये मंत्र मैने सबको सिखाया है, ये मत सोच तुने क्या खोया है ये सोच की क्या क्या पाया है
मैं बोला :: बाबा मुझको तो बस साई शरण ही प्यारी है, सबको भूल चुका हूँ बस एक आस बाबा तुम्हारी है। तुम मुझसे रूठ जाओ बाबा ऐसा कभी न करना। तुम मुझसे दूर जाओ बाबा ऐसा कभी न करना। बाबा, मैं बुला बुला के हारूँ तुम को हर दम पुकारूँ तुम फेर लो मुँह अपना ऐसा कभी न करना। बाबा मैं अनजाने में कुछ गलत कर दूं। तुम राह दीखाना मुझको मैं उसी राह चलूंगा बाबा। तुम पास आकर मेरे, मुझे न बुलाओ ऐसा कभी न करना ऐसा कभी न करना बाबा, ऐसा कभी न करना, बाबा...

No comments:

Post a Comment