शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण... अधिक जानने के लियें पूरा पेज अवश्य देखें

शिर्डी से सीधा प्रसारण ,... "श्री साँई बाबा संस्थान, शिर्डी " ... के सौजन्य से... सीधे प्रसारण का समय ... प्रात: काल 4:00 बजे से रात्री 11:15 बजे तक ... सीधे प्रसारण का इस ब्लॉग पर प्रसारण केवल उन्ही साँई भक्तो को ध्यान में रख कर किया जा रहा है जो किसी कारणवश बाबा जी के दर्शन नहीं कर पाते है और वह भक्त उससे अछूता भी नहीं रहना चाहते,... हम इसे अपने ब्लॉग पर किसी व्यव्सायिक मकसद से प्रदर्शित नहीं कर रहे है। ...ॐ साँई राम जी...

Saturday 15 November 2014

साई मुझे आपने श्री चरणों में अंकित करा लो आपने ह्रदय से लगा लो

साई जब कोई तुम्हारा नाम लेता है, पता नहीं साई मुझे भी कुछ-कुछ होता है। बाबा साई शायद यह तुम्हारा प्यार है, जो मुझे अभी भी शिर्डी बुलाता है, द्वारकामाई मुझे आज भी हँसती और रुलाती है, मुझे पुराने दिनों की याद दिलाती है।

बाबा...! एक बार पुनः अपने पास बिठा लो, अपने श्री चरणों में इस दास को भी अंकित करा लो, बाबा साई  मुझे अपने ह्रदय से लगा लो, साई मुझे अपने चरणों में अंकित करा लो आपने ह्रदय से लगा लो।।

ॐ साई राम

No comments:

Post a Comment