शिर्डी के साँई बाबा जी के दर्शनों का सीधा प्रसारण... अधिक जानने के लियें पूरा पेज अवश्य देखें

शिर्डी से सीधा प्रसारण ,... "श्री साँई बाबा संस्थान, शिर्डी " ... के सौजन्य से... सीधे प्रसारण का समय ... प्रात: काल 4:00 बजे से रात्री 11:15 बजे तक ... सीधे प्रसारण का इस ब्लॉग पर प्रसारण केवल उन्ही साँई भक्तो को ध्यान में रख कर किया जा रहा है जो किसी कारणवश बाबा जी के दर्शन नहीं कर पाते है और वह भक्त उससे अछूता भी नहीं रहना चाहते,... हम इसे अपने ब्लॉग पर किसी व्यव्सायिक मकसद से प्रदर्शित नहीं कर रहे है। ...ॐ साँई राम जी...

Sunday 2 March 2014

श्री साँई बाबा जी की कृपा सभी पर निरंतर बनी रहे..

जिस जिसको भी दिया, साईं ने अपना आशीर्वाद। 
आंधी और तूफ़ान में भी उसका रहता घर आबाद। 

जाओ तुम भी बाबा के दर, जाकर शीश झुक लो। 
अंधियारा बढ़ने से पहले, मन में साई नाम कि जोत जला लो।

साई है मुक्ति का आधार, साई साई साई है सुख द्वार।

साई तेरे द्वार पर में दीवाना हो गया
तेरी सूरत को देख कर साई में परवाना हो गया

चरणो में तेरे मेरा भी नाम अंकित हो गया

 साई अब कुछ न मुझो भाता है, तेरे ही कृपा के गीत अब मेरा दिल गता है

न किसी सूरत को देखने का दिल करता है, तेरी ही सूरत में दिल अब मेरा बस्ता है
अब साई किसी महफ़िल में हमे जाने कि फुर्सत नही, झूटी दुनिया को मनाने कि हमे फुर्सत नही

एक ही दिल था जिसमे है साई अब आपका डेरा, नहीं है साई आपके बिन अब कोई मेरा
साई साई करते निकल जाये ये जान, मिट जाये ये मिटटी का जिस्म और ख़तम हो जाये ये प्राण

सासो से जाप्ता हु साई तेरे नाम कि माला, साई तू है मेरा मालिक तू है मेरा डाटा
रखना बाबा साई तुम आंत समय तक मुझसे नाता, साई साई साई का में दीवाना हो गया,
तेरे दर्शन को पाकर में परवाना हो गया, ॐ साई राम 



             ॐ साईं श्री साईं जय जय साईँ

No comments:

Post a Comment